BHAJANs LYRICS

BHAJAN's

Wednesday, February 25, 2009

DURJA HAI MERI MAA...AMBE HAI MERI MAA

जयकारा शेरावाली का.......बोलो साचे दरबार की जय

दुर्गा है मेरी माँ अम्बे है मेरी माँ 
दुर्गा है मेरी माँ अम्बे है मेरी माँ
जय बोलो जय माता दी जय हो 
जो भी दर पे आए जय हो वो खाली न जाए जय हो 
सबके काम है करती जय हो सबके दुखरे हरती जय हो 
मैया मेरी शेरोवाली भरदे झोली खाली जय हो
मैया मेरी शेरोवाली भरदे झोली खाली जय हो
दुर्गा है मेरी माँ अम्बे है मेरी माँ  
दुर्गा है मेरी माँ अम्बे है मेरी माँ...........

सारे जग को खेल खिलाये
सारे जग को खेल खिलाये
बिच्डो को जो खूब मिलाये    
बिच्डो को जो खूब मिलाये..........दुर्गे..........शेरोवालिये
बिच्डो को जो खूब मिलाये 
दुर्गा है मेरी माँ अम्बे है मेरी माँ..............

पूरे करे अरमान जो सारे,देती है वरदान जो सारे  
पूरे करे अरमान जो सारे,देती है वरदान जो सारे.........दुर्गे.........ज्योतावालिये
देती है वरदान जो सारे
दुर्गा है मेरी माँ अम्बे है मेरी माँ............

No comments: